Saturday 25 November 2017

विदेशी मुद्रा टीम


फॉरेक्समेंटरप्रो (डीन सॉन्डर्स, मार्क वॉल्टन) समीक्षा साइट पर जाएँ नहीं मैं एक सहबद्ध नहीं हूँ हालांकि मैं 2008 के बाद से एक संतुष्ट सदस्य रहा हूं। विदेशी मुद्रा प्रो प्रो ने मुझे धोखेबाज़ जुआरी होने से एक व्यापारी को ले लिया है जो अब मुझे हार से अधिक जीतता है काफी दावा शिक्षा विभाग से मुझे एक ठोस, व्यापक शिक्षा प्रदान की गई है बस पिछले समीक्षा के उत्तर के लिए। कोई भी सलाह देने वाले प्रश्न मंच पर नियमित रूप से पोस्ट किए जाते हैं और दिन या घंटों में उत्तर दिए जाते हैं। एक सप्ताह में तीन व्यापक ब्लॉग हैं इन ब्लॉगों में सलाहकार होते हैं कि सप्ताह के आख़िरी दिनों में क्या हो सकता है, पिछले सप्ताह क्या हुआ अधिकांश हफ्ते भविष्यवाणियां सामने आती हैं, और कुछ मामलों में बड़ी संख्या में पीिप्स उत्पन्न होते हैं। Mentors लगातार कहते हैं, हम एक tipping सेवा नहीं कर रहे हैं, और सदस्यों को पहले अपने स्वयं के विश्लेषण करने के लिए प्रोत्साहित सलाहकारों के ब्लॉग में विस्तृत मूलभूत और साथ ही तकनीकी विश्लेषण शामिल हैं सलाह के क्षेत्र में क्या उम्मीद है मेरे शुरुआती दिनों में। मैं कोई सवाल पूछ सकता हूं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे बेवकूफ और एक स्पष्टीकरण जो मेरी समस्या को स्पष्ट किया। कभी-कभी मुझे एक से अधिक बार पूछना पड़ता था। मैं थोड़ा धीमा था मुझे हमेशा जवाब मिला: डी। सिस्टम अद्यतन नहीं किए जाते हैं वे अद्यतन करने की आवश्यकता नहीं है। अगर वे करते हैं तो वे पहली जगह में ध्वनि नहीं करते। जो कुछ समय के लिए व्यापार कर रहा है वह कोई भी सिस्टम हर समय काम नहीं करता है। यह बाज़ार स्थितियों पर निर्भर करता है मैं यह देखने में विफल हूं कि यूरा की कीमत कैसे प्रभावित करती है कि सिस्टम का समर्थन और प्रतिरोध का उपयोग कैसे करता है। मूल्य एक समान नहीं है। समर्थन और प्रतिरोध करना एम 2 सिस्टम को समय क्षेत्र की आवश्यकता नहीं है। यह एक विदेशी मुद्रा मूल है जो एक प्रवृत्ति लाइन, पुल-बैक, और निरंतरता के ब्रेकआउट से संबंधित है। बहुत बुनियादी। मेरी रोटी और मक्खन रणनीतियों में से एक एम 1 और एम 2 फ़ोरम मर चुके हैं मुझे लगता है एक बार उन्हें समझा जाता है कि उनके बारे में कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है। मुझे लगता है कि अधिकांश फ़ोरम क्रियाएं पियरेस कोने में होती हैं, जहां मैंने इस सज्जन पद को नहीं देखा है, जो दैनिक है। यहां तक ​​कि प्रति घंटा अपडेट भी। आप यहां प्रश्न पोस्ट कर सकते हैं जो उत्तर दिया जाएगा। फोरम के बारे में मुझे प्रभावित करने वाली चीजों में से एक यह तथ्य था कि वहाँ वापस काटने, कटाव या नकारात्मकता नहीं है, वैसे भी अब तक: डी आपकी शिक्षा को अपग्रेड करने के अवसर हैं। वे स्पष्ट रूप से प्रस्तुत किए गए हैं और आज तक, किसी ने भी मेरे सिर पर बंदूक नहीं लगाई है और कहा, खरीदें। हाल ही में मुझे एहसास हुआ कि जब मैं एक उचित तकनीकी व्यापारी हूं, तो मुझे बुनियादी बातों को समझने में कोई दिक्कत नहीं थी और बाजारों को क्या ड्राइव करता था। मैं भूवैज्ञानिक मुद्दों या समाचारों के कारण, व्यापार को उलटा और दूसरी तरफ जाने के लिए, जो मैंने तकनीकी रूप से ध्वनि की तकनीकी जानकारी के आधार पर एक व्यापार में प्रवेश करूंगा। मैंने हाल ही में इसे संबोधित किया और अब मानता हूं कि मेरे पास जीवित रहने के लिए पूर्णकालिक व्यापार का अधिक बेहतर अवसर है: डी आखिरकार, यदि 45 पचास समीक्षा सकारात्मक हैं तो अगर वह एक बतख और चोंच की तरह चलता है डी सभी टोकोलोश (मार्टिन) के लिए अच्छा व्यापार यहां तक ​​कि एक कोच कॉर्नर सदस्य से एक और अवांछित ईमेल है: 82303 जब मैंने हाल ही में नए सप्लाई एम्प की डिमांड पहलू को देखा था, तो आप 8230 की पेशकश कर रहे थे, प्रकाश बल्ब के बारे में बात करें 8230 यह फिननोमनल नॉलेज 8230 है मैं अभी कितनी अच्छी तरह व्यक्त नहीं कर सकता यह एसएमपी सामान है 8230 पूर्ण गेम परिवर्तक .. 8211 केविन डी। (यूके) मैं आपको बता सकता हूं कि सीसी सदस्य केविन से ये शब्द हमारे सीसी समुदाय में बहुत से अन्य व्यापारियों के लिए बोलते हैं। केविन (अन्य के बीच) व्यापार का सुपर सप्ताह था, और इस हफ्ते के वीडियो में, बीएल अपने कुछ ट्रेडों पर, एक अन्य सदस्य से, और एक व्यापारी को अद्यतन करता है, जिस पर अब 5 महीने से ज्यादा व्यापार हो पीपनोटिक सॉफ़्टवेयर का उपयोग करके और सीसी में पढ़ाए गए सिद्धांतों को लागू करने के बाद एकल हारना सप्ताह। यहां इस हफ्ते वीडियो का उपयोग करें: यदि आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करते हैं, तो आप कुछ अंतर्दृष्टि प्राप्त कर सकते हैं कि हम इन स्तरों को देखने के लिए सॉफ्टवेयर का उपयोग कैसे करते हैं यह स्पष्टीकरण सॉफ्टवेयर के डेवलपर सर्द हार्पर द्वारा दिया गया है, और हमारे पिछले सीसी सत्र में शामिल किया गया था। यह 2 मिनट का वीडियो यहां पहुंचा जा सकता है: आशा है कि आपके पास एक महान हफ्ते आगे है वे कहते हैं कि व्यापार में स्थिरता महत्वपूर्ण है: बाजारों को उसी तरीके से पहुंचा, एक उच्च-संभावना व्यापार के लिए वही 8220 की सामग्री 8221 की तलाश में, और बस मूल रूप से यह कर रहा है उसी तरह। जिस तरह से हम प्रवृत्ति व्यापार में स्थिरता प्राप्त करते हैं, वह इस ईमेल संदेश के लिए शीर्ष लेख में निर्दिष्ट है: आप जोड़ी को एक मजबूत और स्पष्ट प्रवृत्ति का प्रमाण दिखा रहे हैं, फिर रुझान के भीतर एक सेटअप (जिसके परिणामस्वरूप अपट्रेन्ड में डुबकी या डाउनथ्रेंड 8211 में आम तौर पर कम इंट्राडे टाइमफ्रेम पर रैली), फिर एक प्रविष्टि ट्रिगर जो काफी यांत्रिक और उद्देश्य है और फिर जोखिम उठाने के लिए और मुनाफा चलाना, अगर सब ठीक हो जाए शीर्ष-डाउन ट्रेंडलाइन विश्लेषण उपकरण और तकनीकों एक व्यापार अवसर तैयार करने के सभी उपर्युक्त पहलुओं में उपयोगी हो सकती हैं, उच्च-स्तरीय प्रवृत्ति पहचान से, एक सुधारात्मक सेटअप के माध्यम से, व्यापार प्रविष्टि के माध्यम से 8211 और अधिक इस सप्ताह के अंत में 8217 मानार्थ वीडियो प्रस्तुति, मैं इस मंगलवार को AUDUSD जोड़ी से संदर्भित मिनी केस स्टडी पेश करने जा रहा हूं, जो उस बिंदु को हुकूमत में साबित करता है मुफ़्त पहुंच ब्लॉग: कृपया ध्यान दें, हम ट्रेंडलाइन विश्लेषण के साथ व्यापार के सभी पहलुओं पर मासिक ब्लॉग लेख पोस्ट करते हैं, जो किसी को यहां आसानी से यहां पहुंच सकते हैं: आपके व्यापार की सफलता के लिए, उन सभी को धन्यवाद जो कि इस अतीत के गुरुवार को मुफ्त सार्वजनिक वेबिनार में भाग लेते थे। सप्ताह। यदि आप हमारे साथ जुड़ने में असमर्थ थे, लेकिन अपने विश्राम के दौरान उस सत्र के दर्ज किए गए संस्करण को देखना चाहते हैं, तो कृपया इस काम का उपयोग करें: goo. gl7yjDoW इस सप्ताहांत 8217 की मानार्थ वीडियो समीक्षा के लिए, I8217d बस आपको दो दैनिक में से एक वीडियो अपडेट जो कि हमारे सदस्य 8217 साइट पर हर दिन, पांच दिनों में पोस्ट किए जाते हैं: शुक्रवार, फरवरी 26 के लिए हमारे 8220 दैनिक व्यापारिक Recap8221 वीडियो। इस मद के पास एक शैक्षिक उद्देश्य है, जो कि हालिया व्यापार व्यवस्था की समीक्षा करना है जो टीटीपीएलस व्यापार पद्धति को रेखांकित करने के लिए सगाई के सभी नियमों को दर्शाता है। (और यह सुविधा अच्छी तरह से प्रत्येक दिन पोस्ट करने वाले दूसरे टुकड़े को पूरक करती है, 8220 हॉॉट की पिक्स 8221 समीक्षा के लिए हमारी आगे-केंद्रित मौके की पहचान सामग्री) हमारे रोज़मर्रा की सदस्यता सामग्री के एक भाग के साथ ही कार्यवाही में भी टीटीपीएलस पद्धति का उदाहरण देखने के लिए, कृपया निम्नलिखित लिंक का उपयोग करें (जिसके लिए आपको उपयोगकर्ता 8217 नाम या पासवर्ड के लिए संकेत नहीं दिया जाएगा): इस वीडियो को देखने के बाद, we8217re सुनिश्चित करें कि आप 8217ll निष्कर्ष निकालते हैं कि आपके पास एक कुशल प्रवृत्ति-व्यापारी बनने की आवश्यकता है जो हमारे सदस्य 8217 के साइट पर आपके लिए इंतजार कर रहा है। इस हफ्ते (कम से कम 4 मिनट) आपके लिए बस एक त्वरित उदाहरण, हमारे आवर्ती विदेशी मुद्रा पैटर्न और पाइपनोोटिक आपूर्ति डिमांड सॉफ्टवेयर के बीच महान संगतता दिखा रहा है जो अब हमारे कोच कॉर्नर सदस्यों के लिए उपलब्ध है। यदि आपको एसडी के अच्छे स्तर की पहचान करने में परेशानी हो रही है, तो बस इस वीडियो को देखें। आप सॉफ्टवेयर को बहुत उपयोगी साबित करेंगे आज का वीडियो हमारे सीसी सदस्यों में से एक (और हाल ही में एक ट्रेडिंग प्रतियोगिता विजेता) द्वारा लिया गया GBPUSD जोड़ी पर एक व्यापार का है। यह एसडी सॉफ्टवेयर द्वारा दिए गए एक बहुत ही स्पष्ट रूप से दिखाई देने वाला स्तर था, और यह एक ऐसा पैटर्न था जिसने इसके साथ जुड़े ब्लॉक ऑर्डर के साथ समान मूल्य स्तर की पहचान भी की थी। इसे देखें: बहुत बहुत धन्यवाद, आप सभी को एक भयानक सप्ताहांत और आगे बढ़ने वाले व्यापार का एक अच्छा सप्ताह बधाई देना। आप निश्चित रूप से इस नवीनतम मानार्थ सप्ताहांत वीडियो नाराजगी को याद नहीं करना चाहेंगे, इसमें आपको एक 30 मिनट का ट्यूटोरियल मुफ़्त प्रदान कर रहा है जो एक शक्तिशाली प्रभावी मूल्य प्रतिवर्ती पैटर्न की व्याख्या करता है जो आपके व्यक्तिगत व्यापारिक दृष्टिकोण का आधार बन सकता है जो कि आगे बढ़ने का आधार है। । यदि आपने कभी सोचा है कि क्या एक सरल, अभी तक गहरा चार्ट पैटर्न है जो आसानी से स्थान और विश्वसनीय है और इसके लिए बिल्कुल कोई भ्रामक माप या संकेतक की आवश्यकता नहीं है, तो इसका जवाब आज के 8217 के वीडियो में बहुत अच्छी तरह शामिल किया जा सकता है। मैं 8217t 8220let को इस ईमेल में समझाकर बैग 8221 से जीता था जो हमारे विशेष रुप से प्रदर्शित उल्टेबैकआउट पैटर्न की तरह लग रहा है 8211 you8217ll को सिर्फ अपने आप को देखने के लिए वीडियो के माध्यम से जाना होगा और मैं भी सावधान रहना चाहता हूं कि हम इस अवधारणा को डोने 8217 रूप से अधिक बढ़ाते हैं, जैसे कि 8220 होली ग्रेइल 8221 की तरह ध्वनि करना, जो हर चित्ताकर्षक जानता है कि केवल doesn8217t मौजूद है। लेकिन जहां तक ​​उच्च-संभावना चार्ट उलट पैटर्न चला जाता है, यह मेरा ईमानदारीपूर्ण विश्वास है कि यह एक बिल्कुल सबसे अच्छा समय है। मैं आपको यह भी बता सकता हूं कि विदेशी मुद्रा के संस्थापक भागीदार पीटर बेन ने मुझे वास्तव में उस 8211 पर निश्चित रूप से दोहराया होगा, मैंने पहले पीटर के बारे में पहले 8217 के प्रस्तुति विषय को सीखा था, और यह समय के बाद से परीक्षण की परीक्षा में खड़ा हुआ है। हमें आशा है कि आप प्रस्तुति का आनंद लेंगे। आपके ट्रेडिंग सफलता के लिए, फ्रैंक पॉल एएमपी विदेशी मुद्रा टीम टीम ट्रेंडलाइन मास्टरी कोर्स के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया हमारे सार्वजनिक एफएक्यू पृष्ठ पर यहां जाएं: forexmentortrendline इस सप्ताह हमारी आगामी आरएफपी वेबिनार के पूर्वावलोकन के रूप में देखें (नीचे देखें), मेरे पास एक व्यापार है जो आपको अक्टूबर 30, 2015 को स्थापित किया गया है। एनजेडयूएसडी जोड़ी नोबल एंट्री का उपयोग करते हुए यह हमारे पैटर्न 4 था। यह आपको अत्यंत छोटे पीप जोखिम और बहुत अधिक इनाम क्षमता वाले व्यापार में शामिल होने की अनुमति देता है। आप यहां वीडियो देख सकते हैं: बहुत बहुत धन्यवाद, आशा है कि आप सभी के पास एक अच्छा सप्ताहांत और आगे व्यापार के सुरक्षित सप्ताह होगा। विक नोबल इन्फॉफोरेक्मेंटोर पर्सनल कोच फॉरेस्ट मैनेटर आज मैं आपको समझाता हूँ कि विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करते समय मूल्य पैटर्न आपको महत्वपूर्ण किनारे दे देंगे, लेकिन पहले आपको यह समझना चाहिए कि क्यों यह समझने के लिए कि हमें पहले कीमत पैटर्न पर वास्तव में क्या पहचाना होगा, और यह आपको क्या कह रहा है। संक्षेप में, एक मूल्य पैटर्न दृश्य बाजार भावना है। मनुष्य आदत के जीव होते हैं, और व्यापारी मनुष्य होते हैं (कम से कम हमारे ज्ञान के लिए) यहां तक ​​कि यांत्रिक रणनीतियों और इन मानव पैटर्न और प्रवृत्तियों पर आधारित हैं। इस समझ के साथ, अब हम जानते हैं कि मूल्य पैटर्न बड़े पैमाने पर व्यापारी व्यवहार की एक आभासी तस्वीर पुस्तक हैं। यह विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि चूंकि मनुष्य आदत के जीव हैं, यह वास्तव में हमें बहुत उम्मीदवार बना देता है। यह वह अनुमान है जो व्यापारियों को वित्तीय बाजारों के व्यापार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। आज के 8217 के मानार्थ वीडियो में, मैं यह सब कैसे काम करता है, इस बारे में थोड़ी अधिक जानकारी लेता हूं और आपको दिखाता हूं कि बाजार वास्तव में किस तरह से बना हुआ है। आज के 8217 के वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें: यह केवल एक छोटा सा नमूना है जो आप फॉरेस्टएंडेंट अल्टरनेट डायव्हवरेंस ट्रेडिंग कोर्स में सीखेंगे। अल्टीमेट डाइवर्जेंस कोर्स का ऑर्डर करने और मार्केट को हमेशा के लिए देखने के तरीके को बदलने के लिए, नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें: (कोर्स को डेली ट्रेड प्लान सेवा के लिए दो सप्ताह के नि: शुल्क परीक्षण के साथ आता है) कूपन कोड का उपयोग करें: XPK120602061801 एक त्वरित 50 डिस्काउंट प्राप्त करने के लिए क्रिस मैथिस एम्प की फ़ोरमएमेंटर टीम

No comments:

Post a Comment